DDT News
आहोरजालोरराजनीति

युवाओं को अधिक से अधिक जोड़ने से पार्टी होगी मजबूत – फतेह कंवर

जालोर. ब्लॉक कांग्रेस कमेटी आहोर द्वारा प्रत्येक रविवार को अलग अलग मंडलों में वरिष्ठ प्रबुद्धजनों से मिलने को लेकर बनाये गये कार्यक्रम के तहत रविवार को सियाणा मंडल में कार्यकर्ताओं व आम नागरिकों से मुलाकात की। इसके तहत सियाणा, मेड़ाउपरला, रायपुरिया, सिवणा ग्राम पंचायतों के प्रबुद्धजनों से उनके निवास पर जाकर ब्लॉक कांग्रेस संगठन के पदाधिकारी मिले।

विज्ञापन
विज्ञापन

ब्लॉक कांग्रेस वीरेन्द्र जोशी ने बताया कि सियाणा से पूर्व सरपंच फतेहकँवर, भेटाला से लाखसिंह, सिवणा से बाबा रामेदव धुना के महंत सुंदरदास, रायपुरिया से लाधुराम राजपुरोहित से मिलकर उन्हें सरकारी योजनाओं की जानकारी दी। इस दौरान उन्हें महात्मा गांधी जी की आत्मकथा भेंटकर राज्य सरकार की फ़्लैगशिप योजनाओं को साझा किया।

Advertisement

इस दौरान पूर्व सरपंच फतेह कँवर सियाना व पूर्व प्रधान हेमंत कँवर ने कहा कि कांग्रेस के संगठन को पुराने लोगों को सम्भालते हुये नये लोगों को संगठन में जोड़कर उनके साथ सदैव खड़ा रहना होगा। लाखसिंह भेटाला ने कहा कि कांग्रेस के संगठन का इस तरह से पार्टी के पुराने लोगो से मिलना गहलोत के लक्ष्य को प्राप्त करने में मज़बूती प्रदान करेगा। महंत सुंदरदास महाराज ने कहा कि संगठन के लोगों का समय समय पर साधु संतों से मिलना अपने आप में एक अच्छी पहल है। लाधुराम व रामलाल राजपुरोहित ने कहा कि सभी जाति, धर्म के लोगों को जोड़ने से ही पार्टी को मज़बूती मिलेगी।

विज्ञापन
विज्ञापन

उपरोक्त कार्यक्रम में वरिष्ठ कांग्रेसी प्रदीपसिंह सियाना , नाथूराम बावरी , जीवाराम हीराग़र, सियाना मण्डल अध्यक्ष युद्धवीर राठौड़ , ख़ीमाराम चौधरी, नीतेश सेन , राजेश राजपुरोहित , जोगाराम मेघवाल, सूरज भारती उपस्थित रहे। इसी प्रकार सोमवार को सेदरिया कुम्पावतान गाँव में हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम के तहत बैठकों का आयोजन किया गया। मानसिंह, चंदनसिंह, पुनाराम प्रजापत, गणपतसिंह, हीरालाल, लुगपुरी, वागाराम, नेमाराम, ताराराम सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

दीक्षा अंगीकार के बाद पहली बार प्रवेश पर परिवारजनों ने केसर-कुमकुम से करवाए पगलिया

ddtnews

सावन महीने में महादेव की पूजा अर्चना करने का विशेष महत्व – महंत रणछोड़ भारती

ddtnews

ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता में मिला पहला स्थान, अब खिलाड़ी जिला स्तर पर दिखाएंगे दमखम

ddtnews

जालोर : श्री वीरमदेव क्षत्रिय शैक्षणिक संस्थान की बैठक में छात्रावास निर्माण व शिक्षा पर हुई चर्चा

ddtnews

बिशनगढ़ के संत ने देहदान की घोषणा की

ddtnews

जीवाणा में होगी गौण मंडी यार्ड की स्थापना

ddtnews

Leave a Comment