DDT News
कृषिजालोर

किसान सम्मेलन के नाम से ताकत दिखाएगा प्रताप फाउंडेशन, हर पार्टी के नेताओं को कर रहे हैं आमंत्रित

जालोर. श्री प्रताप फाउंडेशन के बैनर तले आगामी 16 अप्रैल को जालोर जिला मुख्यालय पर आयोजित होने वाले किसान सम्मेलन को लेकर तैयारियां जोरों पर की जा रही है । इसको लेकर प्रतिनिधि मंडल ने विधायक, पूर्व विधायक, जनप्रतिनिधियों व विभिन्न संस्थाओं के अध्यक्षों को निमंत्रण पत्र देकर किसान सम्मेलन में आने का न्यौता दिया।

विज्ञापन
विज्ञापन

रविवार को सम्मेलन के लिए राज्य जन अभाव अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष पुखराज पाराशर को भी निमंत्रण दिया गया। आपको बता दें कि 16 अप्रैल को आयोजित होने वाले किसान सम्मेलन को लेकर कार्यकर्ता पिछले कई दिनों से जिले भर में लोगों को निमंत्रण दे रहे हैं। वहीं कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोरों पर की जा रही है। सम्मेलन में बड़ी संख्या में लोगों के आने की संभावना है।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन

वहीं कार्यकर्ताओं द्वारा अलग-अलग गाँवों में संपर्क कर अधिक से अधिक किसानों को किसान सम्मेलन में आने का न्योता दिया जा रहा है । इस दौरान सरपंच संघ के जिलाध्यक्ष भंवरसिंह थलुंडा, अर्जुनसिंह देलदरी, नाथूसिंह तीखी, नाहरसिंह जाखडी़, दीपसिंह दूदवा, ईश्वर सिंह सांगाणा व जसवंतसिंह बावतरा उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

रक्तकोष फ़ाउंडेशन के रक्तदान शिविर में 21 यूनिट रक्तदान

ddtnews

भारी बारिश में चार लोगों व गोवंश को बचाने पर मुख्यमंत्री गहलोत ने प्रताप पटेल को धन्यवाद दिया

ddtnews

भाद्राजून की सरस्वती स्कूल में 300 प्रतिभाओं का किया सम्मान, विधायक राजपुरोहित बोले- ग्रामीण क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं

ddtnews

दसवीं में जालोर टॉप करने वाला रेलवे मजदूर का बेटा निशांत पहले प्रयास में बना इंजीनियर, जेईई एडवांस में 195 रेंक पर चयन

ddtnews

विद्यार्थियों के लिए प्रेरक है श्रीमद्भगवद्गीता का अर्जुन  

ddtnews

एकजुटता ही समाज की सबसे बड़ी ताकत – राजपुरा

ddtnews

Leave a Comment