DDT News
जालोरराजनीति

बादनवाड़ी में कांग्रेस पदाधिकारियों ने योजनाओं की दी जानकारी

जालोर. अखिल भारतीय काग्रेस पार्टी के निर्देश व प्रदेश कांग्रेस के आह्वान पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी आहोर द्वारा को बादनवाड़ी व देवकी गाँव में हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम के तहत बैठकों का आयोजन किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए वीरेन्द्र जोशी ने कहा कि देश में मनरेगा ओर प्रदेश में चिरंजीवी जैसी योजना कांग्रेस सरकार ही दे सकती है।

विज्ञापन
विज्ञापन

जोशी ने बताया कि देश में मनरेगा से आमजन की आमदनी बढ़ी व चिरंजीवी से आमजन की बचत हुई। ये दोनों योजनाएं देश व प्रदेश के लिये विकास की मिशाल बनी है ।जिसका भाजपा के पास कोई तोड़ नहीं। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में महिला मुख्यमंत्री होते हुए भी उन्होंने एक महिला का दर्द नहीं समझा। वहीं गहलोत ने उड़ान योजना लाकर महिलाओं को स्वस्थ बनाया।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन

हरीशसिंह राव में कहा कि गहलोत सरकार ने इस बार प्रदेश में अलग – अलग योजनाओं के ज़रिए कई परिवारों को बड़ा फ़ायदा पहुँचाया है। बैठक में जामताराम सुथार, ईश्वरसिंह, लक्ष्मण मीणा, चन्दनसिंह राजपुरोहित, पारस परमार,भरत मीणा,प्रभाराम मीणा,बाबुलाल मेघवाल भीमसिंह , सुरेश ,केशाराम राव ,पीरालाल ,भीमाराम सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

भाद्राजून जमीन विवाद मामले में जालोर शिवसेना ने एडीएम को सौंपा ज्ञापन

ddtnews

ग्राम पंचायत हरजी में हुआ इंदिरा रसोई योजना (ग्रामीण) के जिला स्तरीय शुभारंभ समारोह का आयोजन

ddtnews

रेलवे भर्ती दौड़ का आधा पड़ाव पूरा, 19 को होगी महिलाओं की दौड़

ddtnews

तनसिंह जन्म शताब्दी समारोह में भाग लेने जालोर से 2700 समाजबंधु रेल में हुए रवाना

ddtnews

जालोर अपराध गोष्ठी में सरकार के निर्देशों की पालना में एसपी ने थानाधिकारियों को दिए आवश्यक टिप्स

ddtnews

रसद विभाग के संयुक्त दल ने जिले में घरेलू गैस के व्यावसायिक उपयोग, अवैध रिफलिंग व भण्डारण की रोकथाम के लिए 3 स्थानों पर दबिश देकर की कार्रवाई

ddtnews

Leave a Comment