DDT News
जालोर

रानीवाड़ा के वगतापुरा में छप्परे में आग से दो मासूम बेटियां जिंदा जल गई

जालोर. जिले के रानीवाड़ा उपखण्ड के वगतापुरा से शनिवार को दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक खेत में बने छप्परे में आग लगने से दो मासूम बेटियां जिंदा जल गई।

विज्ञापन
विज्ञापन

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा है। घटना के कारणों का पता नहीं लग पाया है। जानकारी के मुताबिक रानीवाड़ा क्षेत्र के बड़गाव के पास वगतापुरा गांव के कृषि कुएं पर कच्चे छप्परे में आग लगने से दो मासूम बेटियां जिंदा जल गई।

Advertisement
विज्ञापन
विज्ञापन

वगतापुरा निवासी रोमाराम पुत्र केवदाराम चौधरी के कृषि कुएं पर डूगरी(रानीवाड़ा)  निवासी रमेश पुत्र मफाराम भील काश्तकार है। उनके रहने के लिए खेत में कच्चा छप्परा बना रखा था। शनिवार सुबह परिजन खेत में कार्य करने चले गए। पीछे 6 वर्षीय भानु व 9 महीने की बसंती कुमारी दो बेटियां छप्परे में थीं। अचानक आग लगने से दोनों जिंदा जल गई। घटना के दौरान परिवार के सदस्य खेत में कार्य कर रहे थे। दौड़कर आये तब तक हादसा हो चुका था।

Advertisement

Related posts

उफान पर जवाई नदी, सांकरणा पुलिया को पार करने की कगार पर चल रहा तेज वेग से पानी

ddtnews

चिरंजीवी दुर्घटना बीमा में सहायता राशि नहीं मिलने से भटक रहा टापराराम

ddtnews

ट्रैफिक पार्क का लोकार्पण, राजकीय कृषि महाविद्यालय केशवणा का शिलान्यास, दुर्ग रोड व पैनोरमा का भूमि पूजन एवं नरसाणा-रामा-धुंधाड़ा सड़क पुनर्निर्माण कार्य का शुभारंभ

ddtnews

आकोली व बिबलसर में बैठक में कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार पर जताया आक्रोश, बोले- अब महंगाई पर क्यों नहीं बोलती भाजपा

ddtnews

भोमिया राजपूत समाज आहोर ब्लॉक की नवीन कार्यकारिणी का गठन

ddtnews

जवाई व पँचदेवल के रूप में दो बार हो चुका धोखा, तीसरी बार हम नहीं होने देंगे, महापंचायत कर रुकवाएँगे जोयला डायवर्जन – छगनसिंह राजपुरोहित

ddtnews

Leave a Comment